X

आप बाहर हैं भारत रुकना!

से भारतऔर इस क्षेत्र में, हमें मधुमेह और इसकी जटिलताओं के बारे में सबसे अधिक शिकायतें मिलती हैं!

सिर्फ एक दिन - सभी स्थानीय बिक्री ग्लूकोप्रो एक विशेष कीमत पर उपलब्ध है!

मधुमेह से ग्रसित सभी लोग भीतर से सड़ रहे हैं और दुख में मर गए हैं!

मधुमेह का एक ही कारण है शरीर में पोटैशियम की कमी!

रक्त शर्करा के स्तर को स्थिर करें और प्रभावी मधुमेह का इलाज इस बीमारी को रोकने और मौत से बचने का एक तरीका है।

टिप्पणियाँ: 194

मधुमेह अनिवार्य रूप से मानव अंगों को नुकसान पहुंचाएगा और धीरे-धीरे मृत्यु का कारण बनेगा। मधुमेह के 78% लोग इस बीमारी की जटिलताओं से मर जाते हैं।

लिंडा पूर्णमसारी "मैं खुद को सुनिश्चित करूंगी, ताकि जो कोई भी मधुमेह के लिए दवाओं का आदेश देता है और रक्त शर्करा के स्तर को स्थिर करता है, वह इसे कम कीमत पर प्राप्त कर सकता है।"

आपके सवालों के जवाब ने दिए
लिंडा पूर्णमसार"

एंडोक्रिनोलॉजी विभाग के विशेषज्ञ। डॉक्टरों और चिकित्सकों ने हजारों मरीजों की जान बचाई है। भारत में मधुमेह का इलाज करने वाले विशेषज्ञ।

कार्य अनुभव - 9 . से अधिक वर्षों।

"याद रखें, कोई और क्या कहता है उसे मत सुनो, तथ्य स्पष्ट है: आप मधुमेह का इलाज कर सकते हैं, और आप रक्त शर्करा के स्तर को और सभी के लिए, किसी भी उम्र में और बीमारी के सभी चरणों में स्थिर कर सकते हैं।"

"भारत में, हमने एक कार्यक्रम शुरू किया है जहां लोग एक विशेष कीमत के साथ मधुमेह के लिए दवा प्राप्त कर सकते हैं!"

एक महीने पहले, "मधुमेह के बिना भारत" कार्यक्रम शुरू किया गया था, जिसका उद्देश्य मधुमेह और इसकी जटिलताओं से लड़ना है। हमें कार्यक्रम के बारे में कई प्रश्न प्राप्त हुए हैं और कार्यक्रम समन्वयक, डॉ लिंडा पूर्णमासारी के साथ एक साक्षात्कार को आज प्रकाशित करने का निर्णय लिया है। वह एक प्रसिद्ध प्रोफेसर हैं जो व्यक्तिगत रूप से इस कार्यक्रम का नेतृत्व करते हैं और भ्रष्टाचार को रोकने के लिए इसकी प्रगति की देखरेख करते हैं। हम आपको याद दिलाते हैं कि यह कार्यक्रम आधिकारिक तौर पर देर से शुरू किया गया था अप्रैल। इस कार्यक्रम के माध्यम से इस देश का प्रत्येक निवासी मधुमेह की नवीनतम दवा प्राप्त कर सकता है एक विशेष कीमत के साथ . डिलीवरी भारत के सभी हिस्सों में उपलब्ध है।

संपादक: नमस्कार, डॉ लिंडा, विभिन्न निजी स्वास्थ्य संगठनों द्वारा वित्तपोषित इस कार्यक्रम को शुरू करने की आवश्यकता क्यों है? क्या क्लीनिक और सार्वजनिक अस्पताल अब मधुमेह के रोगियों का इलाज नहीं कर सकते हैं?

लिंडा पूर्णमासरी: नमस्कार! हमारी स्वास्थ्य प्रणाली नौकरशाही से इतनी भरी हुई है और एक जटिल तंत्र और बड़ी समस्याएं हैं। बेशक, क्लीनिक और सार्वजनिक अस्पताल अभी भी मधुमेह के रोगियों का इलाज कर रहे हैं। लेकिन, दुर्भाग्य से, शरीर को स्थिर स्थिति में रखने और केवल रोग के प्रभावों का प्रतिकार करने के लिए केवल केंद्रित विशेषज्ञ हैं। हमें यह समझना चाहिए कि मधुमेह रोगियों के इलाज के लिए एक विशेष आहार, इंसुलिन और दवाएं केवल सामान्य जीवन का भ्रम ही पैदा करती हैं। रोग स्वयं बिल्कुल प्रभावित नहीं होता है। मधुमेह के रोगी अभी भी धीरे-धीरे मरते हैं।

नतीजतन, इस बीमारी से ग्रसित बहुत से लोग ऐसे हैं जिन्हें उचित सहायता और उपचार नहीं मिल रहा है। ऐसा इसलिए है क्योंकि मधुमेह एक ऐसी बीमारी है जो मृत्यु दर के मामले में कैंसर के ट्यूमर के लिए कम खतरनाक नहीं है।

संपादक: आपका क्या मतलब है? क्या कैंसर और मधुमेह के खतरे का स्तर वास्तव में इसके लायक है?

लिंडा पूर्णमासरी: न केवल तुलनीय, वास्तव में, दोनों बहुत समान हैं यदि हम मृत्यु दर के प्रतिशत को देखें। फर्क सिर्फ इतना है कि मधुमेह के रोगी अधिक धीरे-धीरे मरते हैं। लेकिन वास्तव में, मधुमेह वाले लोगों की मृत्यु दर कैंसर रोगियों की मृत्यु दर से थोड़ी अलग है। जबकि रोगियों ने सक्रिय रूप से कैंसर ट्यूमर का इलाज किया, मधुमेह के रोगियों का उपचार आम तौर पर एक विशेष आहार और इंसुलिन इंजेक्शन तक सीमित होता है। यहां तक ​​कि अगर मधुमेह का इलाज किया जाता है, जैसा कि आप खुद जानते हैं, ज्यादातर मामलों में, उनका वास्तव में वास्तविक अर्थों में इलाज नहीं किया जाता है, जैसा कि मैंने ऊपर वर्णित किया है।

क्योंकि दुनिया में मधुमेह रोगियों की संख्या खतरनाक दर से बढ़ रही है, इस बीमारी के कारण कई मौतें हुई हैं।

संपादक: लेकिन मधुमेह कैसे मौत का कारण बन सकता है? कैंसर के लिए खतरा स्पष्ट है, लेकिन मधुमेह वाले लोगों को वास्तव में क्या खतरा है?

लिंडा पूर्णमासरी:सबसे पहले, मधुमेह की क्लासिक जटिलताओं - मधुमेह कोमा, अंग परिगलन, गैंग्रीन, दृष्टि की हानि, नपुंसकता, कीटोएसिडोसिस और हाइपोग्लाइसीमिया। ये जटिलताएं आमतौर पर मधुमेह के विकास के इस चरण के दौरान उत्पन्न होती हैं, और अक्सर मृत्यु का कारण बनती हैं। यदि हम गहराई से देखें, तो जटिलताओं का प्रभाव इस प्रकार है:

कीटोअसिदोसिस

प्रभावी : चेतना की हानि, महत्वपूर्ण अंगों की गतिविधि में अचानक रुकावट। मृत।

हाइपोग्लाइसीमिया

प्रभावी : चेतना की हानि, रक्त शर्करा का स्तर थोड़े समय में अचानक बढ़ जाता है, प्रकाश की प्रतिक्रिया की कमी, अत्यधिक पसीना और दौरे पड़ते हैं। चरम परिस्थितियों में कोमा की ओर ले जाते हैं।

कोमा हाइपरोस्मोटिक

प्रभावी : पॉलीडिप्सिया (अत्यधिक प्यास), पॉल्यूरिया (अत्यधिक पेशाब)।

लैक्टोसिडोटिक कोमा

प्रभावी :चेतना की हानि, सांस की तकलीफ, रक्तचाप में गिरावट, बार-बार पेशाब आना। हृदय संबंधी विकारों के साथ।

संपादक: यह क्या था?

लिंडा पूर्णमासरी: "मैंने ऊपर जो उल्लेख किया है वह केवल कुछ जटिलताएं हैं जो बीमारी के विकास के कुछ ही महीनों के भीतर तुरंत हो सकती हैं। 2-3 वर्षों के भीतर, अन्य जटिलताएं हो सकती हैं होता है, जैसे:"

1."रेटिनोपैथी आंख की रेटिना की चोट है, जो बदले में आंख के पिछले हिस्से में रक्तस्राव का कारण बन सकती है

2. "एंजियोपैथी। संवहनी पारगम्यता नाटकीय रूप से कम हो जाती है, जिससे कि यह भंगुर हो जाता है। वहाँ है a घनास्त्रता और एथेरोस्क्लेरोसिस की प्रवृत्ति। आंतरिक रक्तस्राव या मस्तिष्क रक्तस्राव किसी भी समय हो सकता है।"

3. "पोलीन्यूरोपैथी। पैरों और हाथों में दर्द और गर्मी के प्रति संवेदनशीलता का नुकसान। यह विकार सबसे अधिक बार होता है "दस्ताने और मोजे" क्षेत्र में विकसित होता है। पहले लक्षण हाथों में सुन्नता और जलन है और पैर, जो रात में बढ़ जाते हैं। इन जटिलताओं के कारण हाथों और पैरों पर नियंत्रण खो जाता है।"

4. "चलना मधुमेह। जटिलताएं जिनमें मधुमेह के रोगी अंग नीचे खुले घाव, फोड़ा, एक क्षेत्र हैं परिगलित (मृत)। इन जटिलताओं के परिणामस्वरूप विच्छेदन या मृत्यु हो जाती है।"

संपादक: मधुमेह रोगियों के पास कौन से विकल्प हैं? ऐसा लगता है कि सार्वजनिक क्लीनिक उनकी मदद करने में असमर्थ हैं, लेकिन बीमारी का अभी भी सही इलाज करने की जरूरत है...

लिंडा पूर्णमासरी: "मैं सहमत हूं, स्थिति एक नज़र में बहुत गंभीर लगती है। और यही मुख्य है इस कार्यक्रम को अभी क्यों शुरू किया गया है, और मधुमेह के खिलाफ लड़ाई में कोई भी रामबाण इलाज पा सकता है विशेष मूल्य। यह कार्यक्रम मधुमेह वाले लोगों के लिए शक्तिशाली दवाएं प्राप्त करने के लिए सभी बाधाओं को दूर करने में मदद करता है, नौकरशाही बाधाओं सहित।"

संपादक: क्या आप हमें इसके बारे में और जानकारी दे सकते हैं?

लिंडा पूर्णमासरी: आप जानते हैं, केवल एक चीज जो बिल्कुल जरूरी है और जो पुरानी दवाओं से नहीं की जा सकती है, यहां तक ​​​​कि इस बीमारी के इलाज के लिए भी, अग्नाशयी कार्य की पूरी वसूली है, ताकि अंग इंसुलिन द्वारा उत्पादित इंसुलिन को अवशोषित कर सकें। शरीर हम अकेले। बाहर से मदद के बिना। इसके विपरीत, अधिकांश दवाएं उपलब्ध हैं (यहां तक ​​​​कि सबसे अच्छी भी) रासायनिक पदार्थों का उपयोग करके रक्त शर्करा के स्तर को बढ़ाकर रोगियों की स्थिति में सुधार करने का प्रयास करती हैं। वास्तव में, मधुमेह का पूरी तरह से इलाज करने के लिए, अग्नाशयी कार्य को बहाल किया जाना चाहिए। पुरानी दवाओं के साथ यह हासिल करना असंभव है।

हाल के शोध के आधार पर, अग्न्याशय के कार्य को बहाल करने के लिए आपको केवल एक चीज की जरूरत है, वह है रक्त में जटिल पोटेशियम के स्तर को बहाल करना। तीव्र पोटेशियम की कमी के कारण अग्न्याशय हमारे शरीर द्वारा उत्पादित इंसुलिन को अवशोषित करना बंद कर देता है। पोटेशियम के स्तर को बहाल करने का मुद्दा अपने आप में बहुत मुश्किल है, क्योंकि 'पोटेशियम 12' को रेडी-टू-ड्रिंक के रूप में बनाए रखने की संभावना नहीं है। एकमात्र विकल्प विभिन्न घटकों को चुनना है जो मानव शरीर में प्रतिक्रिया करेंगे और शरीर में इसका एक आवश्यक घटक बनाएंगे।

"नई दवाओं पर नैदानिक ​​परीक्षणों ने साबित कर दिया है कि यह दवा सफलतापूर्वक इस कार्य को बहुत अच्छी तरह से करती है। कुल मिलाकर, विभिन्न आयु समूहों और मधुमेह के विभिन्न चरणों के 10,120 लोगों ने इस नैदानिक ​​परीक्षण में भाग लिया। उनमें से 93.8% ने वृद्धि को समाप्त करने में पूरी तरह से सफलता प्राप्त की है। रक्त शर्करा का स्तर। उनमें से 5.6% अभी भी कई समस्याओं का सामना कर रहे हैं, लेकिन उनके समग्र स्वास्थ्य में काफी सुधार हुआ है। आम तौर पर, मधुमेह वाले लोग एक उन्नत चरण में होते हैं और इन दवाओं के साथ उपचार की एक श्रृंखला से गुजरने के बाद लगभग मर जाते हैं, केवल एक छोटी सी वृद्धि रक्त शर्करा का स्तर नियमित रूप से। और केवल 0.6% परीक्षण प्रतिभागी जो महत्वपूर्ण महसूस करते हैं स्वास्थ्य में सुधार, लेकिन पूरी तरह से ठीक होने के लिए पर्याप्त नहीं है।"

संपादक: क्या आप आगे बता सकते हैं कि ड्रग्स से आपका क्या मतलब है?

लिंडा पूर्णमासरी: ड्रग्स मेरा मतलब दवा के नवीनतम विकास परिणाम है जिसे कहा जाता है ग्लूकोप्रो ये दवाएं कम से कम समय में हो सकती हैं, लगभग 4 दिन, रक्त शर्करा के स्तर में उतार-चढ़ाव को पूरी तरह से समाप्त कर सकती हैं और 2-3 महीनों के भीतर अग्न्याशय के कार्य को पूरी तरह से बहाल कर सकती हैं।

उन्नत तकनीक का उपयोग करके अंतरराष्ट्रीय कंपनियों द्वारा दवा का निर्माण किया जाता है और विकास में 2 साल लगते हैं। इसलिए हम ग्लूकोप्रो को एक विशेष कीमत पर वितरित कर सकते हैं। यह कार्यक्रम अब शुरू हो गया है, और दवा बड़े पैमाने पर जनता के लिए उपलब्ध है।

संपादक: क्या आप हमें बता सकते हैं कि यह चमत्कारी दवा कैसी है?

लिंडा पूर्णमासरी: यहां कोई जादू नहीं है, केवल शुद्ध विज्ञान है। ये दवाएं कॉम्प्लेक्स में पोटेशियम के स्तर को बहाल करती हैं और साथ ही, विशिष्ट 'रिप्रोग्राम्ड' प्रतिरक्षा कोशिकाओं का उत्पादन करती हैं, इस प्रकार अग्न्याशय की वसूली प्रक्रिया को ट्रिगर करती हैं, कार्य को बहाल करती हैं। अग्न्याशय मानव शरीर द्वारा उत्पादित इंसुलिन को अवशोषित करना शुरू कर देता है, जो मधुमेह के कारणों को ही समाप्त कर देता है। नतीजा यह होता है कि इस उपचार से गुजरने के बाद ब्लड शुगर पूरी तरह से स्थिर हो जाता है।

संपादक: यह प्रभावशाली है जैसा लगता है। लेकिन कृपया हमें बताएं कि व्यापक समुदाय के लिए इसका क्या अर्थ है।

लिंडा पूर्णमासरी: इसका मतलब है कि आधुनिक एशियाई चिकित्सा आगे बढ़ रही है, और आप 2-3 महीने के भीतर मधुमेह का इलाज कर सकते हैं। ग्लूकोप्रो न केवल रक्त शर्करा को अस्थायी रूप से स्थिर करके मधुमेह के लक्षणों से राहत देता है, बल्कि शरीर को सेलुलर स्तर पर ठीक करता है। ये दवाएं मधुमेह के कारणों को खत्म करती हैं, और रोगी फिर से स्वस्थ हो सकते हैं। मरीज न केवल लक्षणों को खत्म करते हैं बल्कि बीमारी की जड़ को भी खत्म करते हैं।

संपादक: कौन सा ग्लूकोप्रो केवल बीमारी के शुरुआती चरणों में ही मदद कर सकता है?

लिंडा पूर्णमासरी: नहीं, जैसा कि मैंने पहले कहा, ये दवाएं रोगी के शरीर को बहाल करने के लिए सेलुलर स्तर पर कार्य करती हैं। यह दवा मधुमेह के सभी चरणों का इलाज कर सकती है, जब तक कि सबसे गंभीर मामलों में, जब रोग का चरण रोगियों को मृत्यु के करीब लाता है।

संपादक: क्या यह दवा वास्तव में बीमारी के कारण को खत्म करती है, न कि केवल रक्त शर्करा को स्थिर करती है?

लिंडा पूर्णमासरी: ग्लूकोप्रो उपचार के पहले दिनों में रक्त शर्करा को स्थिर करता है (अग्नाशय समारोह की आंशिक वसूली के कारण) और अंततः उपचार की एक श्रृंखला को पूरा करने के बाद रोग को पूरी तरह से समाप्त कर देता है। वर्तमान में, ये दवाएं ही एकमात्र उपाय हैं जो वास्तव में मधुमेह को खत्म कर सकती हैं।

संपादक: इस कार्यक्रम के माध्यम से लोग ग्लूकोप्रो कैसे प्राप्त कर सकते हैं? क्या हर कोई करता है?

लिंडा पूर्णमासरी: हाँ, बेशक वे सभी कर सकते हैं। केवल एक "लेकिन" है - क्योंकि उत्पादन का स्तर अभी भी कम है, कार्यक्रम सीमित है। वहीं, जो कोई भी इस उत्पाद को चाहता है वह अनुरोध भेज सकता है और विशेष कीमत पर ग्लूकोप्रो प्राप्त कर सकता है। आपको बस नाम और फोन नंबर लिखना है, और सहायता केंद्र की एक टीम आपसे संपर्क करेगी।

संपादक: कार्यक्रम कब समाप्त होगा?

लिंडा पूर्णमासरी: इस कार्यक्रम की अंतिम तिथि है - उस तिथि से पहले, आपको अवश्य एक आरक्षण करें ग्लूकोप्रोयदि आपने पहले से नहीं किया है, तो मेरा सुझाव है कि बुक करने के लिए जल्दी करें, क्योंकि तब आप ग्लूकोप्रो को एक विशेष कीमत पर प्राप्त करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं। मैं व्यक्तिगत रूप से गारंटी देता हूं कि समय सीमा से पहले आरक्षण जमा किया गया था और जो लोग ऑर्डर करेंगे उन्हें दवा प्राप्त होगी।

मैं चाहता हूं कि आप इस सर्वेक्षण के परिणाम देखें। इस सर्वेक्षण के नमूने मधुमेह के रोगियों की नैदानिक ​​गंभीरता में भिन्न होते हैं।

सर्वेक्षण: आप मधुमेह को कैसे खत्म करते हैं और रक्त शर्करा को स्थिर करते हैं?

दवाओं:
23%
ग्लूकोप्रो:
47%
पारंपरिक दवाएं:
8%
अभी भी एक समाधान खोजने की कोशिश कर रहा है:
17%
मुझे विश्वास नहीं है कि यह किया जा सकता है:
5%

संपादक: लिंडा पूर्णमसारी, साक्षात्कार के लिए धन्यवाद! क्या इस साक्षात्कार को समाप्त करने से पहले आप हमारे पाठकों से कुछ और कहना चाहेंगे?

लिंडा पूर्णमासरी: हां, बिल्कुल, अपनी बीमारी को कम करके नहीं आंकना चाहिए। यह बहुत खतरनाक है और इसके परिणामस्वरूप मृत्यु हो सकती है। आपको अंधे होने, कोमा में जाने या अपने अंगों को काटने की प्रतीक्षा न करने दें। सबसे अच्छा कदम जो आपको उठाना चाहिए, वह यह है कि इससे पहले कि बहुत देर हो जाए, समस्या को संभालना और उसका समाधान करना।


ध्यान! यह पाया गया कि में तथा - मधुमेह का इलाज शुरू करने का सबसे अच्छा समय है। क्योंकि औसत तापमान स्थिर चयापचय को गति देता है, शरीर में रक्त परिसंचरण में सुधार करता है, आंतरिक अंगों में रक्त प्रवाह और ऑक्सीजन में वृद्धि होती है, ग्लूकोप्रो के उपयोग का प्रभाव बढ़ जाता है। मधुमेह और इसकी जटिलताओं का उपचार किसी भी अन्य समय की तुलना में 67 प्रतिशत तेजी से होता है। उपचार अवधि के 100% में शारीरिक कार्यों की वसूली होती है।
बधाई हो!

ग्लूकोप्रो उत्पादों की खरीद पर आपको 50% की छूट मिलती है!

ठीक

ध्यान!

हमारा पोर्टल पाठकों को खरीद के लिए ग्लूकोप्रो प्रचार छूट प्रदान करता है। "चलाएं" दबाकर अपनी किस्मत आजमाएं। यदि आप भाग्यशाली हैं, तो आप इन उत्पादों को सामान्य से कम कीमत पर खरीद पाएंगे! आपको कामयाबी मिले!

घुमाव

छूट
4980 INR
2490 INR

अन्य पाठकों को दिए गए ऑफ़र से पहले इस उत्पाद के संदेश रियायती मूल्य पर! आपकी छूट इसके बाद समाप्त हो जाएगी:
हम आपको याद दिलाते हैं कि यह कार्यक्रम केवल तब तक चलता है जब तक 12.04.2024 .
194 टिप्पणियाँ आज
निजी आनंद
मैंने आज ग्लूकोप्रो बुक किया है, तेजी से वितरण के लिए धन्यवाद!
एक घंटे पहले
हाना अप्रिलिया
मैं मधुमेह से पीड़ित था... 50 दिनों में प्रत्यक्ष गायब! शुक्रिया!
एक घंटे पहले
यूनी प्रतिमी
सच है! कभी मधुमेह की शक्तिशाली दवा! मेरा ब्लड शुगर अब 4.8 mmol पर स्थिर है।
एक घंटे पहले
एंड्री सेतियावान
डॉ लिंडा, धन्यवाद! मैंने कोशिश की है, पाई के रूप में आसान। देखते हैं एक हफ्ते के अंदर क्या होता है। पूरी तरह से ठीक होने के बारे में बात करने के लिए बहुत जल्द, लेकिन मैं बेहतर महसूस करता हूं, मैं बाद में एक और समीक्षा लिखूंगा। लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि अब मेरा ब्लड शुगर लेवल बार-बार ऊपर-नीचे नहीं होता है। तो ऐसा लगता है कि परिणाम अच्छा होता!
एक घंटे पहले
लिंडा पूर्णमसारी
पाक एंड्री, चिंता न करें और ग्लूकोप्रो पीते रहें। सबसे महत्वपूर्ण बात हमेशा निर्देशों का पालन करना है।

भवदीय, लिंडा पूर्णमासरी
एक घंटे पहले
वाहु हरमनस्याह:
कृपया! मैं रक्त शर्करा के स्तर के ऊपर और नीचे से तंग आ गया था। बेचैनी और दर्द मुझे परेशान कर रहा था। मुझे नहीं पता कि और क्या करना है। मैं नियमित रूप से कई तरह की दवाएं पी रहा हूं, लेकिन सभी में कोई गुण नहीं है :(
एक घंटे पहले
पासवर्ड नुग्रोहो
मास रहस्योद्घाटन, बस ग्लूकोप्रो का प्रयास करें, निश्चित रूप से पछतावा नहीं होगा। मेरी समस्या भी मधुमेह के कारण होती है, मेरी एक आंख की रोशनी चली जाती है। सौभाग्य से मेरी माँ ने ग्लूकोप्रो पाया और मेरे लिए इसे ऑर्डर किया। वैसे भी तब से एक साल हो गया है और उस समय कार्यक्रम अभी तक उपलब्ध नहीं है (लेकिन कीमत काफी उचित है), और अब मुझे वह समस्या नहीं है, और मैं एक सामान्य जीवन जी सकता हूं। मेरा विश्वास करो, इस उत्पाद को पी लो और अपने आप को बड़े पैमाने पर परिणाम साबित कर सकते हैं।
एक घंटे पहले
अंदिता फ़ित्रियानी
मैं मेसेन्या कैसे करूं?
एक घंटे पहले
डेरी प्रयुधा
अंदिता मैम, यह उनकी आधिकारिक वेबसाइट का लिंक है .Open लिखा। अगर मेरे लिए, दवाएं बहुत मददगार हैं।
एक घंटे पहले
अंदिता फ़ित्रियानी
मास डेरी, धन्यवाद, मैं धैर्यपूर्वक पेसेन का इंतजार कर रहा हूं और डिलीवरी का नहीं। यह आमतौर पर कब तक होता है?
एक घंटे पहले
डेरी प्रयुधा
सुश्री अंदिता, आमतौर पर 3-4 दिन
एक घंटे पहले
सिंटा युनिआर्ति
मैंने इस उत्पाद को अपने भाई के लिए दो महीने पहले, इस कार्यक्रम से पहले पेश किया था। इससे पहले, वह इतने लंबे समय से मधुमेह से पीड़ित था, मैं बहुत आभारी हूं कि मेरी बहन ने जोखिम उठाया और इस दवा को बुक किया, क्योंकि इस दवा की बदौलत वह ठीक हो गया।
एक घंटे पहले
रेज़ा सिद्धार्त
क्या परिणाम वास्तव में अच्छे हैं? शायद मुझे इसे ऑर्डर करना चाहिए।
एक घंटे पहले
अनुग्रह का वचन
मैंने इस दवा के बारे में भी सुना है। मैं कभी संपर्क नहीं पहनता। वह दो साल से ब्लड शुगर लेवल की समस्या से जूझ रहे हैं और अंत में खुद इसका इलाज करने की कोशिश करते हैं। मैंने खुद आदेश दिया है, हम परिणाम देखेंगे।
एक घंटे पहले
गलीह दरमावन
ऐसा लगता है कि यह समस्या केवल मैं ही नहीं हूं, लेकिन सौभाग्य से मुझे एक महीने पहले ग्लूकोप्रो मिला, इस उत्पाद के साथ मैं मधुमेह को खत्म करने में कामयाब रहा! दर्जनों अन्य दवाएं इस तरह का प्रभाव नहीं दे सकती हैं।
एक घंटे पहले
गजर गंडारस
यह असली काम है? मैं वहां गई दवा और डॉक्टर के पास कुछ भी उपयोगी नहीं था, मैं इस बीमारी से डर गया था
एक घंटे पहले
कनिया रेस्तियावती
मास गंजर, हाँ, 99% निश्चित रूप से शक्तिशाली जा रहा है। प्रभाव बहुत उल्लेखनीय है, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि सब कुछ प्राकृतिक है। तो आपको उपचार की केवल एक श्रृंखला खरीदनी चाहिए जबकि अभी भी प्रचार है। ग्लूकोप्रो ने मुझे मधुमेह को पूरी तरह से ठीक करने में भी मदद की!
एक घंटे पहले
राजकुमारी आन्या
इन उत्पादों के निर्माताओं के लिए धन्यवाद! ग्लूकोप्रो ने मेरी बहुत जल्दी मदद की! मैं इसे सीधे निर्माता की आधिकारिक वेबसाइट से ऑर्डर करता हूं। अपने इलाज में देरी न करें, आपको बाद में रोने और पछताने के बजाय अभी मधुमेह की समस्याओं का इलाज करना चाहिए।
एक घंटे पहले
सुंदर दारमावन
धन्यवाद, डॉक्टर लिंडा, अगर बू डॉक्टर के लिए नहीं, तो मैं निश्चित रूप से इन दवाओं की प्रभावकारिता पर भरोसा नहीं करता। मेरे पति, जो मधुमेह से पीड़ित हैं, के साथ मेरी शादी को 5 साल से अधिक हो चुके हैं। जानलेवा बीमारी थी। और अब, वह फिर से एक स्वस्थ युवा की तरह हो गया है।
और पैकेज भी बहुत जल्दी आता है।
एक घंटे पहले
लिंडा पूर्णमसारी
समान रूप से, बू सुंदर। अगर नहीं पता तो कब तक इलाज बू.

भवदीय, लिंडा पूर्णमासरी
एक घंटे पहले
सुंदर दारमावन
कुल मिलाकर, लगभग 55 दिनों में, 14 दिनों के भीतर, मेरे पति का रक्त शर्करा का स्तर सामान्य हो गया।
एक घंटे पहले
लिंडा पूर्णमसारी
फिर बधाई हो हां मैडम लवली, मुझे खुशी है!

भवदीय, लिंडा पूर्णमासरी
एक घंटे पहले
अस्तरी द्वि पूजियांती
परिणाम मेरी अपेक्षाओं को पार कर गया। ग्लूकोप्रो मुझे 6 दिनों में ही ठीक कर सकता है! मेरे पास अपने दोस्तों के लिए फिर से कुछ पैक्स का संदेश है।
57 मिनट पहले
आयु केसुमा
आधे घंटे पहले, मैंने इस कार्यक्रम के माध्यम से बुकिंग की थी।
दिलचस्प बात यह है कि मुझे इस आसान की उम्मीद नहीं थी!
मैंने एक अनुरोध लिखा था उनकी आधिकारिक वेब साइट , और फिर सभी विवरणों की पुष्टि करें। मैं एक सामान्य जीवन जीना चाहता हूं, और चल सकता हूं :)
55 मिनट पहले
मेगा पुष्पा
मेरा संदेश लगभग आधा साल पहले, उससे पहले, मैं वास्तव में मधुमेह से पीड़ित था। ग्लूकोप्रो ने मुझे कुछ ही हफ्तों में ठीक करने में मदद की! मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा सच में हो सकता है। अब मैं बहुत स्वस्थ महसूस कर रहा हूँ!
53 मिनट पहले
अंतह हर्यंती
मेरा वेतन मिलने के बाद मेरा सीधा संदेश। अब मेरा शुगर लेवल इतना स्थिर है, और इसे पीना शुरू किए कुछ ही दिन हुए थे।
48 मिनट पहले
लिंडा पूर्णमसारी
ऐसा लगता है कि फार्मेसियां ​​इन उत्पादों को भी अधिक कीमत पर बेचने की कोशिश कर रही हैं। ये लोग एक बार लालची होते हैं। हम जांच करेंगे कि अब से हम इन उत्पादों को कहां और किसके पास भेजते हैं।

भवदीय, लिंडा पूर्णमासरी
36 मिनट पहले
अनीसा रेस्टियन्ति
मैं छह महीने से ग्लूकोप्रो पी रहा हूं (मेरा दोस्त यूरोप से लाया गया)। यह ढाई महीने में डायबिटीज को ठीक करने का काम करता है।
44 मिनट पहले
फैंडी अप्रियन्टो
मैं भी यह उत्पाद लेता हूं। वास्तव में मददगार। यदि आपको मधुमेह है, तो मैं इसकी अत्यधिक अनुशंसा करता हूं, जैसा कि लेख में वर्णित है। और पैकेज भी बहुत जल्दी भेज दिया, 3 दिनों के भीतर पहुंचें। दुर्भाग्य से, इससे पहले ऐसा कोई कार्यक्रम नहीं है :(
39 मिनट पहले
लिंडा पूर्णमसारी
मास फंडी, सांग्या यह असंभव है। इस दवा को विकसित करने और कार्यक्रम शुरू करने में काफी समय लगता है, और बहुत सारा पैसा पहले ही निवेश किया जा चुका है। लेकिन इतने लंबे समय के बाद आखिरकार हम मधुमेह को जल्दी और सस्ते में ठीक कर सकते हैं।

भवदीय, लिंडा पूर्णमासरी
36 मिनट पहले
सानिया रहमा
मैंने लेख पढ़ा और इसे सीधे आदेश देने का फैसला किया। नियमित दवा केवल थोड़े समय में ही मेरी मदद कर सकती है, और मुझे बताया गया कि मधुमेह का इलाज करना मुश्किल है। अब मैं ठोस परिणाम देख सकता हूं। I ग्लूकोप्रो बुकिंग के 5 दिन बाद तक पैकेज करता है। और मैंने पहले दिन से तुरंत बेहतर महसूस किया, मुझे वास्तव में उम्मीद नहीं थी। दिल से बहुत-बहुत धन्यवाद, मैं अब एक सामान्य जीवन का आनंद ले सकता हूं!
31 मिनट पहले
लिद्या कुसुमनिंग्रुम
कृपया मुझे बताएं कि आपने यह उत्पाद कहां से खरीदा है? मैं इसे किसी फार्मेसी में नहीं ढूंढ सकता, और मैं इसे इंटरनेट पर ऑर्डर करने से डरता था। मैं नकली सामान नहीं खरीदना चाहता।
27 मिनट पहले
लिंडा पूर्णमसारी
मैं फिर से दोहराता हूं, ग्लूकोप्रो केवल इसके से खरीदा जाना चाहिए केवल आधिकारिक वेबसाइट यदि आप गलती नहीं करना चाहते हैं, तो बस ऊपर दिए गए लिंक पर क्लिक करें और फॉर्म भरें।
मैं आपको यह भी याद दिलाना चाहता हूं कि इस कार्यक्रम के माध्यम से दवा को विशेष किफायती कीमतों पर वितरित किया जाता है! लेकिन यह प्रोग्राम ज्यादा समय तक नहीं चलेगा, इसलिए ऑर्डर करने में देर न करें!
और नकली सामान से सावधान रहें।

भवदीय, लिंडा पूर्णमासरी
15 मिनट पहले
अपने आप को मौत से बचाओ!
साइट आँकड़े
आगंतुक आज:
6924
वेब साइट पर अब:
49
बुक किया गया ग्लूकोप्रो:
1083